प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार दाखिल करेंगे नामांकन 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार दाखिल करेंगे नामांकन 
Spread the love

काशी की जनता पीएम मोदी को ऐतिहासिक जीत दिलाने को है तैयार- मुख्यमंत्री धामी 

बाबा काल भैरव का पूजा- अर्चना के बाद नामांकन के लिए जाएंगे पीएम मोदी 

उत्तर प्रदेश। पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार यानी आज वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम के नामांकन में शामिल होने के लिए काशी में दिग्गजों का जमावड़ा लगा है। विभिन्न प्रदेशों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री व सांसद-विधायक सभी नामांकन में शामिल होंगे। पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा का पूजन-अर्चन करने के बाद रवाना हुए। उनके आगमन से पहले नमो घाट से भदऊचुंगी मार्ग पर यातायात रोका गया है। कुछ देर में सड़क मार्ग से पीएम मोदी काल भैरव मंदिर पहुंचेगे।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने काशी में पीएम मोदी के नामांकन से पूर्व एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि काशी की जनता पीएम मोदी को ऐतिहासिक जीत दिलाने को तैयार है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने काशीवासियों का अभिवादन किया। इस दौरान लोगों ने हूटिंग करते हुए पीएम का स्वागत किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा की पूजा-अर्चना की। उन्होंने हाथ जोड़कर मां गंगा को प्रणाम किया। पीएम नरेंद्र मोदी आज वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9:29 पर दशाश्वमेघ घाट पहुंचे। यहां मां गंगा का पूजन-अर्चन कर आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद बाबा काल भैरव के मंदिर जाएंगे।  पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन के पूर्व सोशल मीडिया के एक्स साइट पर एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा कि ‘अपनी काशी से मेरा रिश्ता अद्भुत है, अभिन्न है और अप्रतिम है… बस यही कह सकता हूं कि इसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता!’पीएम मोदी काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव का पूजा करेंगे। बाबा से अनुमति लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट जाएंगे।

admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *