पठान का नया गाना झूमे जो पठान रिलीज, फिर दिखी शाहरुख-दीपिका की दमदार केमिस्ट्री

पठान का नया गाना झूमे जो पठान रिलीज, फिर दिखी शाहरुख-दीपिका की दमदार केमिस्ट्री
Spread the love

बीते दिनों शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग पर खूब विवाद हुआ। देखते-देखते इस विवाद ने धार्मिक और राजनीतिक रंग भी ले लिया। यह विवाद अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि इसी बीच निर्माताओं ने फिल्म का एक और गाना रिलीज कर दिया। फिल्म का गाना झूमे जो पठान रिलीज कर दिया गया है। गाने की घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर प्त झूमे जो पठान ट्रेंड कर रहा था।

बेशरम रंग के बाद एक बार फिर शाहरुख और दीपिका की दमदार परफॉर्मेंस केमिस्ट्री देखने को मिली है। झूमे जो पठान को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है। इस गाने को अरिजीत सिंह, सुक्रिती कक्कड़ और विशाल शेखर ने गाया है। जहां बेशरम रंग की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की थी वहीं इस पार्टी नंबर के स्टेप्स कोरियोग्राफर बॉस्को और सीजर की जोड़ी ने किया है। यह जोड़ी बॉलीवुड के कई पार्टी सॉन्ग कोरियोग्राफ कर चुकी है।

बेशरम रंग 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था। शाहरुख और दीपिका के प्रशंसकों ने तो इसे खूब पसंद किया, लेकिन अपने कॉस्ट्यूम के कारण इसकी खूब ट्रोलिंग भी हुई। गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़ों के रंग को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगने लगा। बवाल इतना बढ़ा कि शाहरुख को जान से मारने तक की धमकी मिलने लगी। गाने पर फिल्मी हस्तियों से लेकर राजनेता तक बयान दे चुके हैं।

सोशल मीडिया पर शाहरुख के प्रशंसक उनका समर्थन कर रहे हैं। विवादों के बीच शाहरुख ने एक कार्यक्रम में आलोचकों को सीधा जवाब दिया था। शाहरुख ने कहा था, ये बात बताने में मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया कुछ भी कर ले, मैं और आप लोग और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं, सब के सब जिंदा हैं। उन्होंने हाल ही में आस्क मी एनिथिंग सेशन में यह भी बताया कि पठान एक देशभक्ति फिल्म है। भारी विवाद के बाद भी यूट्यूब पर बेशरम रंग की धूम मची हुई है। यशराज फिल्म्स के चैनल पर मौजूद इस गाने को 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

लंबे समय बाद शाहरुख की फिल्म पर्दे पर आ रही है। उनके प्रशंसकों को पठान का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का टीजर जारी हो चुका है और अब दर्शक ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में जॉन अब्राहम नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। पर्दे पर वह शाहरुख के साथ एक्शन करते दिखाई देंगे। टीजर से ही साफ है कि फिल्म में शानदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी।

admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *